रोज ₹100 कैसे कमाए – 10 सबसे आसान तरीके

4.1/5 - (9 votes)

रोज ₹100 कैसे कमाए – मोबाइल तो आपके पास ज़रूर होगा, पर आप अपने मोबाइल का USE करके डेली कितना कमा लेते हैं।

मेरे ख्याल से दोस्तों आप अपने मोबाइल फोन का USE करके एक भी रुपया नही कमा पाते होंगे, तो क्या आप ऐसे तरीके के बारे में जानना चाहते हैं।

जिसके ज़रिये आप अपने मोबाइल फोन की मदद से डेली ₹100 बड़े ही आसानी से कमा सके , अगर आप इन तरीकों के बारे में जानना चाहते हैं।

रोज़ ₹100 कैसे कमाए

तो इस पोस्ट में बताए गए तरीके को ध्यान से पढ़िए, मैं आपसे वादा करता हूं, की इस पोस्ट को पढ़ने के 2 से 3 दिन के अंदर अंदर आप अपने मोबाइल के जरिए डेली ₹100 कमाने लगेंगे ।

तो चलिए अब हम इस पोस्ट को शुरू करते हैं, और रोज़ाना 100 रुपए कमाने के तरीके के बारे में जानते हैं।

यात्रीगण कृपया ध्यान दीजिए – डेली ₹100 कमाने से आपका घर खर्च नही चल सकता हैं, लेकिन हां डेली ₹100 कमाकर आप अपने खर्चे के साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे के आसानी के साथ मैनेज कर सकते हैं ।

अनुक्रम दिखाए

डेली ₹100 कैसे कमाए – ऑनलाइन तरीके

#1. Delhivery App के जरिए डेली ₹100 कमाए

अगर आपके पास 8 GB का मोबाइल फोन के साथ साफ एक बाइक या साइकल हैं, तो आप Delhivery Partner App के जरिए 1 घंटे काम करके ही ₹100 कमा सकते हैं।

दरअसल दोस्तों Delhivery Partner App भारत की सबसे बड़ी कूरियर कंपनी के से एक Delhivery Company का पैसा कमाने वाला ऐप हैं।

इस App के ज़रिये आप अपने गांव या शहर के 10 KM के दायरे में डिलीवरी बॉय का काम करके हर दिन ₹1000 तक कमा सकते हैं,

इस App के जरिए ₹100 तो आप एक घंटे में ही कमा लेंगे , इस App के जरिए डेली ₹100 कमाने के लिए बस आपके पास बढ़िया मोबाईल फोन या बाइक होना चाहिए ।

अगर आपके पास साइकल हैं, तो भी आप इस App के जरिए डिलीवरी का काम करके पैसे कमा सकते है।

Delhivery App के जरिए डेली ₹100 कमाने की शुरुआत कैसे करें

अब दोस्तों अगर आपके पूरा मन बना लिया हैं, की मुझे Delhivery Company में डिलीवरी बॉय बनकर डेली 100 रुपए कमाना हैं।

तो सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से Delhivery Partner App को डाउनलोड कर लेना हैं।

इसके बाद आपको इस App में अकाउंट बनाकर अपनी बेसिक डिटेल्स को देना हैं,

एक बार जब आप इस App में अपनी बेसिक डिटेल्स को भरकर Submit कर देते हैं, तो मेरे अनुभव के आधार पर 24 घंटे के अंदर अंदर आपके पास Delhivery Team के तरफ से कॉल आएगा ।

जिसमे वो आपको ओरिजनल डॉक्युमेंट्स के साथ अपने ऑफिस बुलाएंगे, इसके बाद आपको जॉब पर रख लेंगे, इसके बाद आपको कहां से समान पिकअप करना हैं, और कहां डिलीवर करना हैं।

इसकी जानकारी Delhivery Partner App में मिल जायेगी, आपको बस कस्टमर तक समान को डिलीवर करना हैं, जिसके बदले के Delhivery App आपको हर एक डिलीवरी पर पैसे देगी ।

यह भी पढ़िए

#2. Squadstack App के जरिए डेली ₹100 कमाइए

दोस्तों कैसा रहेगा की में अगर आपको कहूं, की आप दूसरे लोगो से कॉल पर बात करके तथा उनकी प्रोब्लम को Slove करके हर एक कॉल के बदले में ₹10 से ₹12 रुपए कमा सकते हैं।

यानि की अगर आप डेली 10 लोगो से बात करके उनके समस्या को सुलझा देते हैं, तो इसके बदले में आपको ₹100 से लेकर ₹120 तक की कमाई हो जायेगी ।

अब दोस्तों, आप लोगो को मन में यह सवाल आएगा, की आखिर कॉल करके आखिर कोई पैसा कैसे कमा सकते हैं,

तो आपको बता दे दोस्तों Squadstack App एक ऐसा ऐप हैं, जिसके जरिए आप घर बैठे टेलीकॉलिंग का जॉब कर सकते हैं।

यानी मेरे कहने का यह मतलब हैं, की जिस तरह लोग कॉल सेंटर में टेलीकॉलिंग का जॉब करते हैं, ठीक उसी प्रकार आप भी Squadstack App के जरिए टेलीकालिंग का जॉब कर सकते हैं।

बस कॉल सेंटर के टेलीकॉलिंग जॉब और Squadstack App में बस इतना सा फर्क हैं। की कॉल सेंटर में आप ऑफिस में बैठकर कॉलिंग का काम करते हैं।

वही Squadstack App में आप अपने घर बैठे ही टेलीकॉलिंग का काम कर सकते हैं।

Squadstack App से पैसे कमाने की शुरुआत कैसे करें

अब दोस्तों अगर आप भी Squadstack App के जरिए टेलीकालिंग का जॉब करके घर बैठे डेली ₹100 कमाना चाहते हैं,

तो सबसे पहले आपको Google Play Store से Squadstack App को डाउनलोड कर उसपर अपना अकाउंट बना लेना हैं।

इसके बाद Squadstack App में अपनी कुछ बेसिक सी डिटेल्स को देना होती हैं, और अंत में आपको Speech Assessment और Traning को पूरा करना होता हैं।

Speech Assessment की प्रक्रिया में आपको अपने Voice का रिकॉन्डिंग करना होता हैं, वही Traning में आपको App का USE करके किस तरह से कस्टमर्स को कॉल करना हैं,

और किस तरह से आपकी कमाई होगी, इसके बारे में बताया जाता हैं। तो अगर आप किसी ऐसे Paisa Kamane Wala App के तलाश में थे, जिससे आप रोज़ाना ₹100 एक घंटे काम करके ही कमा ले।

तो भाईजी , Squadstack App को कम से कम एक बार ज़रूर TRY कीजिए ।

😬 Squadstack App से सबंधित कंफ्यूजन – क्या आपके मन में Squadstack App से सबंधित कोई कंफ्यूजन हैं, तो यकीन मानिए दोस्त आपका सारा कंफ्यूजन हमारा पोस्ट ( Squadstack App क्या हैं, इससे पैसे कैसे कमाए ) पढ़ने के बाद Clear हो जाएगा।

#3. respin.iisc.ac.in के जरिए डेली 100 रुपए कमाइए

दोस्तों respin.iisc.ac.in एक सरकारी वेबसाइट है , जो आपको घर बैठे बहुत सारे प्रकार का जॉब दे रही हैं, अगर आपको हिंदी या इंग्लिश अच्छे से नहीं आता हैं।

तो यह वेबसाइट आपके लिए डेली ₹100 कमाने का एक बेस्ट ऑप्शन हैं, दरअसल इस वेबसाइट के पीछे IISC BANGALORE काम करती हैं ।

जो एक AI Voice Assistant के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, इनका मकसद एक ऐसे Ai Voice Assistant को बनाना हैं, जो भारत में बोले जाने वाले सभी भाषाओं में काम कर सके ।

जिससे देश के पिछड़े लोग जैसे किसान , मजदूर भी इस Voice Assistant का USE कर सके ।

अब इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए इनको ऐसे लोगो कि जरूरत हैं, जो अपनी लोकल लैंग्वेज में राइटिंग, स्पीकिंग, ट्रांसलेशन, Speech Recording इत्यादि का काम कर सकें,

जिससे इनका Voice AI सभी भाषाओं को समझ सके , तो अगर आपको अपने भाषा में कंटेंट राइटिंग , ट्रांसलेशन का जॉब करने के लिए तैयार हैं, तो आप respin.iisc.ac.in के जरिए ₹100 डेली बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं।

respin.iisc.ac.in के जरिए जॉब करके डेली ₹100 कैसे कमाए

अब दोस्तों अगर आप भी respin.iisc.ac.in के जरिए अपने भाषा में कंटेंट राइटिंग, ट्रांसलेशन इत्यादि का जॉब करके डेली ₹100 कमाना चाहते हैं।

तो सबसे पहले आपको respin.iisc.ac.in वेबसाइट पर जाकर जॉब के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा ।

एक बार जब आप इसके वेबसाइट के माध्यम से किसी जॉब के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर देते हैं, तो लगभग 10 दिनों के अंदर अंदर इनकी टीम आपसे Call के जरिए संपर्क करती हैं।

और कॉल के दौरान ही आपको जॉब का छोटा सा ट्रेनिंग देती हैं, इसके बाद आपकी जॉब लग जाती हैं। जब आपकी जॉब लग जाती हैं।

तो इसके बाद आपको उनके बताए गए कामों को करना होगा, जिसके लिए वो आपको एक डिसेंट अमाउंट पे करेंगे ।

respin.iisc.ac.in के जरिए घर बैठे जॉब करने के बारे में पूरी जानकारी – अब यहां पर दोस्तों हम आपको respin.iisc.ac.in के बारे में पूरी जानकारी को नही दे सकते हैं। अगर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो अभी हमारे पोस्ट ( respin.iisc.ac.in क्या है, घर बैठे सरकारी नौकरी को करें ) को पढ़िए

#4. घर बैठे जियो में जॉब करके डेली 100 रुपए कमाइए

जिओ कंपनी आज के समय में किसी परिचय का मोहताज नही हैं, बड़े बड़े लोग इस कंपनी में जॉब करने का सपना देखते हैं, लेकिन दोस्तों क्या आप जानते हैं। की जिओ कंपनी में एक ऐसा भी जॉब हैं।

जिसे आप घर बैठे कर सकते हैं , और इस जॉब को करने के लिए बस आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा और आपकी पढ़ाई 12th तक होनी चाहिए ।

दरअसल दोस्तों जिओ के इस जॉब का नाम Jio Customer Associate हैं, और इस जॉब में आपको जिन Jio Users का रिचार्ज प्लान खत्म हो गया हैं,

उन्हे कॉल करके रिचार्ज कराने को कहना होता हैं, इसके अलावा इस जॉब में आपको नए जियो कस्टमर को Acquire करना होता हैं।

जब आप जियो के इस जॉब को करते हैं, तो आपको जिओ के तरफ से हर दिन उन JIO Users का DATA दिया जाता हैं, जिनका रिचार्ज खत्म हो गया हैं।

आपको बस उनके मोबाइल नम्बर पर कॉल करके रिचार्ज कराने को कहना होता हैं, इसके बाद यूजर्स रिचार्ज करें या ना करें , इससे आपको कोई भी लेना देना नही हैं।

वैसे अगर आप जियो के इस घर बैठे जॉब के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो हम यहां आपको 2 पोस्ट दे रहे हैं, आप इन पोस्ट को पढ़कर Jio के इस जॉब के बारे में अधिक जानकारी को जान सकते हैं।

यह भी पढ़े

जिओ के इस जॉब को कैसे करें

अब दोस्तों अगर आप डेली घर बैठे ₹100 कमाने के लिए Jio के Customer Associate जॉब को करना चाहते हैं, तो सबसे पहले हम आपको बता दे की ।

इस जॉब को करके आप महीने के ₹12000 तक यानी दिन के ₹400 तक कमा सकते हैं, सौ रुपए तो बहुत छोटी रकम हैं।

अब बात आई को आखिर आपको यह जॉब कैसे मिलेगा, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस जॉब को करने के लिए आपको JIO Career के वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा।

ऑनलाइन अप्लाई का पूरा प्रोसेस हमने अपने पोस्ट ( जियो में जॉब कैसे पाएं ) में पहले से ही बता रखा हैं, आपको इस पोस्ट को पढ़कर समझ सकते हैं, की आखिर Jio Customer Associate के जॉब के लिए आपको किस तरह से ऑनलाइन अप्लाई करना हैं।

एक बार जब आप जॉब के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर देते हैं, तो इसके 10 से 15 दोनो के अंदर अंदर JIO Team के तरफ से आपके पास कॉल या मैसेज आता हैं।

अगर आप ग्रामीण एरिया से हैं, तो आपका कॉल पर ही इंटरव्यू हो जाता हैं, लेकिन अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो हो सकता हैं, की आपको इंटरव्यू के लिए कही बुलाया जाए।

एक बार जब आप अपनी इंटरव्यू को प्रक्रिया को पूरा कर लेते हैं, तो आपको कही जाने के जरूरत नहीं पड़ेगी, आप घर बैठे जियो के इस जॉब को करके डेली ₹100 कमा सकते हैं।

#5. इंस्टाग्राम के जरिए ₹100 डेली के कमाइए

आज के समय में नॉर्मल लोग इंस्टाग्राम का USE लड़कियों के Reels Video देखने के लिए करते है, लेकिन स्मार्ट लोग इंस्टाग्राम की मदद से डेली ₹400 से ₹500 की कमाई करते हैं।

₹100 तो बहुत छोटी रकम हैं, इंस्टाग्राम पर आप Reels Video को डालकर डेली के ₹1000 तक कमा सकते हैं, और वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के , पास आपको मेहनत ज्यादा करना होगा ।

अब सबसे पहले आप यह समझिए, की आप इंस्टाग्राम की मदद से डेली ₹100 कैसे कमाइएगा,

इंस्टाग्राम के माध्यम से डेली ₹100 कमाने के लिए सबसे पहले आपको एक इंस्टाग्राम पेज को बनाकर उसपर Reels Video को Upload करना होगा।

Reels Video अगर आप खुद का बना सके तो ज़रूर बनाए, क्योंकि जब आप खुद का रील्स वीडियो को बनाएँगे, तो आप ₹100 ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम की मदद से महीने के लाखों रुपया तक की कमाई कर सकते हैं।

लेकिन अगर आप ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहते हैं, तो आप दूसरे किसी का भी Reels Video अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड कर सकते हैं।

अब जब आप दोस्तों आप एक इंस्टाग्राम पेज को बनाकर Reels Video को Upload करने लग जाएं, तो इसके बाद आपको हमारा पोस्ट ( इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए ) को पढ़कर अपने इंस्टाग्राम पेज पर कम से कम 10K फॉलोअर्स को बढ़ा लेना हैं।

10K फॉलोअर्स हो गया अब डेली ₹100 कैसे कमाए

जब आपके इंस्टाग्राम पर 10K फॉलोअर्स हो जाए , तो अपने इंस्टाग्राम पेज से डेली ₹100 कमाने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से Flytant App को डाउनलोड कर लेना हैं।

और इस App में अपना अकाउंट बना लेना हैं, अब इस App से दोस्तों आपको अपने इंस्टाग्राम के लिए स्पॉन्सरशिप को लेना हैं।

इस App में आपको लगभग हर तरह के स्पॉन्सरशिप मिल जाएंगे, जैसे में इस App के जरिए Logo Sponsorship को लेता हूं।

जिसके बदले में में कंपनी से ₹200 चार्ज करता हूं, तो अगर आप इंस्टाग्राम की मदद से डेली ₹100 कमाना चाहते हैं, तो आप इस तरीके को अपना सकते हैं।

कृपया ध्यान दीजिए – स्पॉन्सरशिप इंस्टाग्राम से पैसे कमाने का एक मात्र तरीका नही हैं, आज के समय इंस्टाग्राम से पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके मौजूद हैं, इन तरीकों को आप हमारा पोस्ट ( इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए ) को पढ़कर जान सकते हैं।

#6. Apps को रेफर करके डेली ₹100 कमाइए

क्या आप मेरी बातों पर बिस्वास करेंगे, की मैने सिर्फ एक App को रेफर करके एक महीने के अंदर अंदर ₹13000 तक की कमाई की हैं।

Winzo Earning Proof

जिसका प्रूफ आप ऊपर दिए गए Guide Image में देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं की मैने जिस App से यह कमाई की हैं।

उसका नाम Winzo App हैं, यह एक ऐसा पैसा कमाने वाला गेम हैं, जिसके जरिए आप गेम खेलकर पैसे कमाने के साथ साथ रेफर करके भी कमाई कर सकते हैं।

अब दोस्तों Winzo के अलावा भी ऐसे बहुत सारे Earning Apps हैं , जिसको आप रेफेर करके डेली ₹100 बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं , यहाँ नीचे हम आपको कुछ App के नाम बता रहे हैं , अगर आप एप को रेफेर करके डेली 100 कमाना चाहते हैं |

तो अभी यहाँ नीचे बताये गए App को अपने मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड कर लीजिये |

एप का नामरेफरल अमाउंटडाउनलोड कीजिये
Gromo App₹3000 तकDownload Gromo App
Winzo App₹100Download Winzo App & Get 75 Bonus
Upstox App₹800Download Upstox App
Paynearby App₹650Download PaynearBy App
Confirm Ticket App₹20Download Confirm Ticket App

सभी Refer & App के बारे में जानिए – आपकी जानकारी के लिए बता दें , की हमारे पास कुल 11+ ऐसे Apps हैं , जिसे रेफर करके आप डेली के ₹100 या इससे ज्यादा कमा सकते हैं , अगर आपको इन App के बारे में जानना हैं , तो अभी हमारे पोस्ट ( Refer Karke Paisa Kamane Wala App ) को पढ़िए |

#7. Gromo App के जरिये पैसे कमाए

अगर आप किसी ऐसे पैसे कमाने वाला एप के तलाश में हैं , जिसके जरिये आप बिना किसी इन्वेस्टमेंट के डेली ₹100 एक घंटे के अन्दर अन्दर ही कमा ले , तो मेरे ख्याल से आपको Gromo App को अभी Play Store से डाउनलोड कर लेना चाहिए |

आपको बता दूँ की इस App में बैंक अकाउंट ओपन करने के आप्शन से लेकर , लोन दिलाने और क्रेडिट कार्ड दिलाने जैसे आप्शन मौजूद हैं , जब आप Gromo App के जरिये किसी दुसरे व्यक्ति का बैंक अकाउंट ओपन करते हैं |

तो इसके बदले में Gromo आपको कमीशन के रूप में पैसे देता हैं , आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की Gromo के जरिये आप दुसरे लोगो का Kotak Bank, Axis Bank, Au Bank इत्यादि जैसे बैंक में अकाउंट को ओपन कर सकते हैं |

Bank Account Open करने के आलवा आप Gromo App के जरिये किसी व्यक्ति को क्रेडिट कार्ड दिलाकर , लोन दिलाकर , डीमैट अकाउंट को ओपन करके , Insurance करके इत्यादि जैसे कामों को करके कमीशन के रूप में पैसे कमा सकते हैं |

तो अगर आप डेली 100 रूपए कमाना चाहते हैं , मैं आपको Personally Suggest करूँगा , की आप कम से कम एक बार Gromo App को ज़रुर TRY कीजिये |

😎GROMO से भी कमाना शुरू कीजिये – क्या आप Gromo App से डेली 100 रूपए कमाने के लिए तैयार हैं , तो समय निकालकर आप हमारा पोस्ट ( Gromo App Se Paise Kaise Kamaye ) को भी पढ़ लीजिये , जिसमे हमने Gromo App पर अकाउंट बनाने से लेकर पैसे कमाने तक के बारे में पुरी जानकारी दी हैं |

#8. लूडो खेलकर डेली 100 रूपए कमाइए

आपको बता दूँ की मेरा छोटा भाई खाली समय में Ludo Game को खेलकर डेली 100 रूपए बड़े ही आसानी से कमा लेता हैं अक्सर हम Ludo King या इसके जैसे App के जरिये Online Ludo Game को खेलते हैं , इन App के जरिये चाहे हम कितने घंटे भी लूडो गेम क्यों ना खेल ले ,

हमारी एक रूपए भी कमाई नहीं होगी , इसलिए दोस्तों अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं , जो अधिक समय तक लूडो गेम को खेलते रहता हैं |

तो मैं आपको सुझाव दूंगा , की आप हमारा पोस्ट ( पैसा कमाने वाला लूडो ) को पढ़कर MPL, Winzo, Rush जैसे App को डाउनलोड कर लीजिये , इन App के जरिये आप कुछ पैसे इन्वेस्ट करके ऑनलाइन दुसरे प्लेयर के साथ लूडो गेम को खेल सकते हैं |

इन लूडो गेम में आपको एक Timing दी जाती हैं , अगर उस टाइमिंग तक आपका POINT आपके Opposite Player से ज्यादा रहता हैं , तो आप गेम को WIN कर जाते हैं , जिसके बदले में आपको कुछ Extra पैसे मिलते हैं|

यह भी पढ़िए

#9. विडियो देखकर रोज़ाना 100 कमाए

अब दोस्तों इस तरीके के बारे में बताने से पहले मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं, की आखिर आप इंस्टाग्राम , फेसबुक या यूट्यूब पर कितने घंटे वीडियो को देखते हैं।

मुझे पूरा यकीन हैं, की आप डेली 2 से 3 घंटे तक इन सोशल मीडिया पर वीडियो को जरूर देखते होंगे , इससे सिर्फ और सिर्फ आपका टाइम खराब होता हैं।

तो आपको कैसा लगेगा, जब मैं आपसे कहूं की में कुछ ऐसे App के बारे में जानता हूं, जिसके जरिए आप Videos को देखकर पैसे कमा सकते हैं।

तथा कमाए गए पैसे को PAYTM या UPI के जरिए सीधे अपने बैंक अकाउंट में मांगा सकते हैं।

वीडियो देखकर डेली ₹100 कमाना कैसे शुरू करें

अब दोस्तों अगर आप भी वीडियो को देखकर डेली ₹100 कमाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको हमारा पोस्ट ( वीडियो देखकर पैसा कमाने वाला ऐप ) को पढ़कर उन App को डाऊनलोड कर लेना हैं।

जो वीडियो देखने के बदले में पैसे देते हैं, हमने अपने उस पोस्ट में कुल 15 से भी ज्यादा वीडियो देखकर कमाई करने वाला ऐप के बारे में बताया हैं।

आप किसी भी App को डाउनलोड करके तथा वीडियो को देखकर डेली ₹100 बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं।

यह भी पढ़े

#10. Zepto Delivery Boy बनकर डेली ₹100 कमाइए

अगर आप ऐसे शहर में रहते हैं , जहाँ पर Zepto की सर्विस चलती हैं , तो आप एक Zepto Delivery Boy बनकर अगर 5 से 6 टाइम डिलीवरी का काम कर देते हैं , तो आप इससे डेली के ₹100 बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं |

अब दोस्तों अगर आप Zepto का नाम पहली बार सुन रहे हैं , तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Zepto एक Grocery डिलीवर करने वाली कंपनी हैं , कोई भी आदमी घर बैठे Zepto के जरिये Grocery Item को माँगा सकता हैं |

तो बस अगर आप डेली ₹100 कमाना चाहते हैं, तो आपको Zepto Delivery Boy बनकर इन्ही grocery को कस्टमर तक डिलीवर करना होगा ।

लेकिन दोस्तों Zepto अभी केवल बड़े बड़े शहरों में काम करता हैं, तो अगर आप INDIA के बड़े बड़े शहरों में रहते हैं , तब ही आपको Zepto Delivery Boy का काम मिलेगा |

Zepto Delivery Boy कैसे बने

अब दोस्तों अगर आप डेली ₹100 कमाने के लिए Zepto Delivery Boy बनना चाहते हैं, तो आपको बता दे की Zepto Delivery Boy बनने के लिए सबसे पहले आपको Google Play Store से Zepto Delivery Partner App को डाउनलोड कर लेना हैं।

App डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर की सहायता से अपना अकाउंट बना लेना हैं,

इसके बाद आपको सबसे पहले अपनी लोकेशन को चुनना होगा, जहां पर रहकर आप Zepto Delivery Boy का काम करना चाहते हैं ।

अपनी लोकेशन के बारे में जानकारी देने के बाद आपको अपनी Vehicle Type को चुनना होगा । आप साइकिल , बाइक, या पैदल चलकर भी Zypto Delivery Boy का काम को कर सकते हैं।

लेकिन अगर आपके पास बाइक , साइकल कुछ नही हैं, और आप पैदल चलकर भी डिलीवरी का काम नही करना चाहते हैं, तो आप Zepto के तरफ से आने वाला स्कूटर को।लेकर डिलीवरी का काम को कर सकते हैं।

अपनी Vehicle Type को चुनने के बाद आपको बस अपनी आधार कार्ड और पैन कार्ड को SCAN कर इस App में अपलोड करके सबमिट कर देना हैं।

इसके बाद Zepto के Team आपके पास कॉल करके अपने ऑफिस में बुलाकर एक छोटा सा ट्रेनिंग देते हैं, जिसमे वो बताते हैं, की आखिर आपको किस तरह से Zepto App को USE करना हैं।

तो कुछ इस प्रकार दोस्तों आप Zepto डिलीवरी पार्टनर ऐप के जरिए Zepto Company में काम करके पैसे कमा सकता हैं ,

Zepto Delivery Boy के जॉब्स के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप चाहे तो हमारा पोस्ट ( Zepto Delivery Boy Kaise Bane ) को पढ़ सकते हैं , इस पोस्ट में हमने आपको Zepto डिलीवरी बॉय बनने के बारे में पुरी जानकारी दी हैं |

😍यात्रीगन कृपया ध्यान दीजिये – तो दोस्तों हमने यहाँ आपको डेली 100 रूपए कमाने के कुल 10 तरीको के बारे में बता दिया हैं , अगर आप रोज़ाना 100 Rupees की कमाई करना चाहते हैं , तो आप ऊपर बताये गए किसी भी एक तरीके को फॉलो कीजिये , आप आसानी से डेली के 100 रूपए कमाने लगेंगे |

भारत में नंबर 1 पैसा कमाने वाला ऐप कौन सा है?

मेरे ख्याल से दोस्तों INDIA का नंबर 1 पैसा कमाने वाला एप का नाम Gromo App हैं , यह एक ऐसा कमाई करने वाला एप हैं , जिसके जरिये आप दुसरे किसी व्यक्ति के Bank Account को Open करने से लेकर Loan दिलाने जैसे कामों को करके कमीशन के रूप में पैसे कमा सकते हैं |

Gromo App के Founder Ankit Khandelwal ने अपने एक Interview में बताया हैं , की उन्होंने Gromo App की शुरुआत उन लोगो के लिए किया हैं , जो घर बैठे बिना किसी इन्वेस्टमेंट के महीने के 60K तक की कमाई करना चाहते हैं |

Gromo App के आलवा अगर आपको INDIA में काम मौजूद सभी कमाई करने वाला एप के बारे में जानना हैं , तो मैं आपको Personally Suggest करूँगा , की आप हमारा पोस्ट ( Paisa Kamane Wala App ) को पढ़िए |

यह भी पढ़िए

निष्कर्ष

अब दोस्तों हमें पूरा उम्मीद हैं , की इस पोस्ट को पढने के बाद आप रोज़ाना 100 रूपए बड़ी ही आसानी से कमाने लग जायेंगे , हमने इस पोस्ट में आपको डेली 100 रूपए कमाने के कुल 10 तरीकों के बारे में बताया हैं , आप इनमें से किसी भी एक तरीको को Follow करके पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं |

अगर आपको मेरे बताये गए इन 10 तरीकों में से किसी भी तरीके से पैसे कमाने में कोई समस्या आ रही हैं , तो कृपया करके उसके बारे में हमें नीचे मौजूद कमेन्ट बॉक्स के जरिये बताये |

हम या हमारी TEAM 15 मिनट के अन्दर अन्दर आपके कमेन्ट का जबाब देगी , बाकी आप दोस्तों यहाँ नीचे रोज़ ₹100 कैसे कमाए से सबंधित कुछ FAQ को पढ़ सकते हैं |

क्या हम गेम को खेलकर डेली 100 रूपए कमा सकते हैं,

हाँ आप गेम खेलकर भी डेली 100 रूपए कमा सकते हैं , इसके लिए बस आपको Winzo, Rush, Mpl जैसे पैसा कमाने वाला गेमिंग एप के जरिये गेम को खेलना होगा ,

इन तरीकों से 100 रूपए कमाने में कितना टाइम लगेगा ?

हमने इस पोस्ट में आपको 100 रूपए कमाने के जितने भी तरीकों के बारे में बताया हैं , उन तरीकों के जरिये आप 1 से 2 घंटे के अन्दर अन्दर 100 रूपए कमा लेंगे |

😎 बड़े भैया पोस्ट को शेयर करें

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

2 thoughts on “रोज ₹100 कैसे कमाए – 10 सबसे आसान तरीके”

Leave a Comment