OneCode App से पैसे कैसे कमाए (सही तरीका) 2023

4.7/5 - (12 votes)

OneCode App Se Paise Kaise Kamaye? आज के समय में घर बैठकर पैसे कमाने वाले ऐप और पैसे कमाने वाले गेम बहुत सारे मिल जाते हैं, जिसके मदद से आप खूब सारा पैसे कमा सकते हैं तो चलिए इन्ही पैसे कमाने वाले ऐप में एक ऐप Onecode के बारे में जानते हैं.

यह एकदम Real और Genuine App है. इससे मैने पांच दिन में ही 13560 रुपए कमा लिए है। इसलिए आप इस पर भरोसा कर सकते हैं।

यह App बिल्कुल Gromo और Banksathi की तरह ही हैं, जिसमें आप अन्य लोगों के अकाउंट खोलकर, loan दिलवाकर आसानी से पैसा कमा सकते हैं।

आपको बता दे की इस पोस्ट में हम आपको “,Onecode App क्या है, OneCode App Account कैसे बनाये तथा OneCode App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में पुरी जानकारी देने वाले हैं |

onecode app se paise kaise kamaye

OneCode App क्या है?

OneCode App एक फाइनेंसियल ऐप हैं, जिसमे मौजूद Financial Product को आप बेचकर अच्छा ख़ासा कमीशन कमा सकते हैं, इस ऐप में आप किसी व्यक्ति को Loan, Bank Account, Credit Card, Debit Card, Insurance, दिलाने पर आप कमीशन कमा सकते हैं.

इसमें आपको एक सर्विस को बेचने पर 200 रुपए से लेकर 1200 रुपए की कमाई कर सकते हैं। इस तरह अगर आप रोज एक कस्टमर को जोड़ते हैं तो आप महीना के 35000 रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

OneCode App पर Account कैसे बनाए?

चलिए जानते है की Onecode App पर अकाउंट कैसे बना सकते हैं, इसके बारे में जानते हैं.

#1. Onecode App को डाउनलोड करें

अगर आप Onecode App पर अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको OneCode App को डाउनलोड करना होगा, आप Onecode App गूगल प्ले स्टोर से आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि आप गूगल प्ले स्टोर से Onecode App को डाउनलोड करना नहीं चाहते तो आप ऊपर दिए गए Download Onecode App के ऑप्शन पर क्लिक करके Onecode App को डाउनलोड कर सकते हैं।

रेफर कोड में आप [email protected] लिखना है, रेफर कोड का ऑप्शन आपको चौथे नंबर पर मिल जाता हैं। इससे आपको तुरंत 500 रुपए के Bonus प्राप्त होंगे। 😎😎

#2. Language चुने

जब आप OneCode App को पहली बार डाउनलोड कर ओपन करते हैं तो आपको सबसे पहले अपनी भाषा का चुनाव करना होता है।

Onecode-account-kaise-banaye

अभी वर्तमान में आप Onecode App में 3 ही भाषा का उपयोग कर सकते हैं, हिंदी, इंग्लिश, तथा तेलगु का उपयोग कर सकते हैं।

#3. फोन, ईमेल एड्रेस, तथा रेफर लिंक डाले

लग्वेज चुनने के बाद अब आपको OneCode App मे दो ऑप्शन मिलते हैं।

Login : अगर आपने कभी Onecode App पर अपना अकाउंट बनाया था, तो आप इस ऑप्शन का चुनाव करेंगे, तथा इसमें अपना मोबाइल नंबर तथा ओटीपी डालकर अपने पुराने वाले अकाउंट में लॉगिन हो सकते हैं।

Sign Up : अगर आप पहले कभी Onecode App पर अपना अकाउंट नहीं बनाए हैं, या आप Onecode पर नया अकाउंट बनाना चाहते हैं तो आप इस ऑप्शन का चुनाव करेंगे।

onecode-app-sign-up

अगर आप Sign Up के ऑप्शन पर क्लिक करके OneCode App पर नया एक अकाउंट बनाते हैं, तो यहां पर आपको Onecode App को कुछ जानकारी देनी होती हैं जो इस प्रकार हैं।

Full Name : इस वाले ऑप्शन में आपको अपना पूरा नाम लिखना होगा जैसा आपके आधार कार्ड या पैन कार्ड में हैं।

Mobile phone : इस वाले ऑप्शन में आपको अपना मोबाइल नम्बर डालना होगा, ध्यान रहे आपका मोबाइल नंबर चालू कंडीसन में होना चाहिए क्योंकि इस पर Onecode App के तरफ से एक OTP आता है।

Email Id : इस वाले ऑप्शन में आपको अपना ईमेल आईडी देना होता है, लेकिन ये Optional है, यानि आप इस ऑप्शन को खाली भी छोड़ सकते हैं।

Referal Code : इसमें आपको एक Referal Code डालना होता है, यहां पर आपको Referal Code = [email protected] को डालना हैं, इससे आपको शुरुआती समय में ही ₹500 रूपया तक मिल सकता है।

सभी जानकारी देने के बाद आप नीचे Sign Up के ऑप्शन पर क्लिक कर आगे बढ़ेंगे।

#4. OTP डाले

आपने जिस मोबाइल नंबर को डाला होगा है मोबाइल नंबर पर 4 Digit का OTP आता है आप इस ऑप्शन में ओटीपी डालकर Confirm के ऑप्शन पर क्लिक कर आगे बढ़ेंगे ।

onecode-app-otp

#5. Kyc करें

ओटीपी डालने के बाद आप अपने Onecode App के Dashboard में Login हो जाएंगे, अब यहां पर आपको Kyc के ऑप्शन मिल जायेगा, आप Complete Kyc के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना Kyc पुरा कर सकते हैं।

onecode-app-kyc

Kyc करते समय आपको अपना पैन कार्ड की जानकारी देनी होती है, उसके बाद आपको Front Camera कि मदद से अपना सेल्फी क्लिक करना होगा, इसके बाद आप सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना प्रोफ़ाइल onecode Team के पास Kyc के लिए भेज सकते हैं।

OneCode App App Se Paise Kaise Kamaye

अगर आप OneCode App के द्वारा पैसे कामना चाहते हैं। तो नीचे दिए गए बातों को ध्यान से पढे

OneCode App से पैसे कमाने के लिए आपको लोगो को bank account opening, Credit Card issue, loan issued जैसे सर्विस देना होगी इससे आपको प्रति कस्टमर पर OneCode App आपको ₹200 से ₹3000 देता है।

1. लोगो के बैंक अकाउंट को खोलकर OneCode App से पैसे कमाए

Onecode App से पैसे कमाने का सबसे सरल और आसान तरीका है किसी व्यक्ति का बैंक अकाउंट खोलना, अगर आप किसी व्यक्ति के खाते को OneCode App के माध्यम से खोलते हैं तो आप कमिशन के रूप में ₹200 से लेकर ₹800 तक की कमाई कर सकते हैं।

यहां नीचे आप इसका स्क्रीनशॉट देख सकते हैं।

bank-account-kholke-paise-kamaye
लोगो के बैंक अकाउंट को खोलकर OneCode App से पैसे कमाए

लेकिन यहां आपको बता दे की OneCode App में आपको सभी बैंक के Account Opening का ऑप्शन नहीं मिलता है। यहां पर आपको Most popular Indian Bank जैसे HDFC, BOB, ICICI, IDFC, इत्यादि बैंको के बैंक अकाउंट ओपन करने का ऑप्शन मिलता है। आप इन बैंको में लोगो के Bank Account को खोलकर अच्छी कमाई कर सकते हैं।

2. Credit Card Issue करके पैसे कमाए

One Code App से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका क्रेडिट कार्ड जारी करवाना हैं। आप OneCode App के माध्यम से HDFC, ICICI, KOTAK, BOB, ETC बैंको के क्रेडिट कार्ड जारी करवाकर OneCode के द्वारा अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

credit-card-se-paise-kamaye

CREDIT CARD ISSUE वालेे तरीके से One Code App से पैसे कमाने के लिए आपको अपने कस्टमर्स का क्रेडिट कार्ड जारी करवाना होगा, जब आप सक्सेसफुल तरीके से अपने कस्टमर्स का क्रेडिट कार्ड जारी करवा देते हैं तो OneCode आपको इसके लिए ₹780 से ₹4000 देता है।

3. कस्टमर्स को लोन दिलाकर Onecode App से पैसे कमाए

Onecode बहुत सारे Loan Providers कंपनियों तथा बैंको से संपर्क रखता है। जब भी आप OneCode App के माध्यम से किसी को लोन देता हैं। तो बैंक पहले OneCode App को पैसे देती हैं। तथा उसके बाद OneCode आपको पैसे दे देती हैं।

loan-se-paise-kamaye

ठीक वैसे ही OneCode App से पैसे कमाने सबसे अच्छा तरीका अपने कस्टमर्स के लिए लोन जारी करवाना हैं, इस तरीके के माध्यम से OneCode App से पैसे कमाने के लिए आपको अपने कस्टमर्स को OneCode App के रजिस्टर Loan Providers कंपनियों तथा बैंको से लोन दिलाना होगा, इसके लिए आपको OneCode लोन का कुछ प्रतिशत कमिशन के रूप में आपको देता है यह कमिशा 1.80% से लेकर 3.25% होता है।

यानी आप किसी कस्टमर्स को Onecode App के माध्यम से ₹4000 का लोन जारी करते हैं, तो आप इससे ₹60 रुपए से लेकर ₹140 तक की कमाई कर सकते हैं। और इस तरह आप OneCode App के माध्यम से कस्टमर्स को लोन दिलाकर पैसे कमा सकत हैं।

4. Crypto के मदद से पैसे कमाए

अगर आपके पास ऐसे लोग रहते हैं जो बिटकॉइन खरीदना चाहते हैं। तो आप अपने OneCode App कि आईडी से उन्हें बिटकॉइन खरीद कर दे सकते हैं। इससे आपको प्रति Bitcoin कि खरीददारी पर ₹250 से ₹500 रुपए तक कमा सकते हैं।

 Bitcoin बेच कर OneCode App से पैसे कमाए

5. Demat Account खोलकर पैसे कमाए

Onecode App से पैसे कमाने का सबसे पॉपुलर तरीका में से एक तरीका अपने कस्टमर्स के डीमैट अकाउंट खोलना भी हैं।

अगर आपको मालूम नहीं है कि डीमैट अकाउंट क्या होता हैं। तो हम आपका पहले डीमैट अकाउंट के बारे में बता देना चाहते हैं।

डीमैट अकाउंट बैंक अकाउंट की तरह ही होता है फर्क सिर्फ इतना है कि बैंक अकाउंट पर हम किसी के द्वारा भेजे गए खुद पैसे का रिकॉर्ड रखते हैं। वहीं डिमैट अकाउंट में हम शेयर मार्केट में इन्वेस्ट किए गए पैसे का विवरण रखते हैं। तथा डीमैट अकाउंट का स्वामित्व केंद्र सरकार के पास होता है। आप अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं। क्लिक करें

Demat-account-kholkar-paise-kamaye

तो आपको बता दे की OneCode App से पैसे कमाने के लिए आपको अपने कस्टमर्स का डीमैट अकाउंट खोलना होगा । इससे आप प्रति डीमैट अकाउंट ओपनिंग पर ₹250 से ₹500 रुपए कमा सकते हैं।

6. Gold Loan दिलवाकर पैसे कमाए

आज के समय में हर फैमली गोल्ड लोन लेती हैं। खासकर जो महिला हैं। वो गोल्ड लोन लेने के लिए बहुत उत्साहित होती है। ऐसे में आप इस समय का फायदा उठाकर के लोगो को OneCode App के जरिए Gold Loan दिलाकर बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं।

अगर आप दुकानदार है यानी आपकी Shop है। या आप एक फाइनेशियल सलाहकार हैं। तो आप OneCode App के माध्यम से लोगों को गोल्ड लोन दिलाकर बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं।

gold-loan-dilwakar-paise-kamayr

लोगो को गोल्ड लोन दिलाकर OneCode App से आप प्रति कस्टमर्स पर 0.55% से 2% तक की कमाई कर सकते हैं। यानी अगर आप किसी व्यक्ति को OneCode App के माध्यम से ₹2000 का गोल्ड लोन दिलाते हैं। तो आप इससे ₹110 से लेकर ₹1000 तक की कमाई कर सकते हैं।

7. Bill Payments करके OneCode App से पैसे कमाए

आप Bill Payments के माध्यम से OneCode App से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। अगर आप की कोई दुकान है तो आप इस तरीके को अपनाकर महीने के ₹5000 आसानी से कमा सकते हैं।

payment-karke-onecode-se-paise-kamaye

Bill Payments के द्वारा OneCode से पैसे कमाने के लिए आपको कस्टमर्स तथा अपने DTH, GAS, Mobile Reacharge, Electricity Bill etc को OneCode App के माध्यम से जमा करना होगा।

इससे आप प्रति Bill Payments पर 2% से लेकर 10% तक की कमाई कर सकते हैं। यानी आप महीने में ₹100000 का Bill Payments करते हैं। ₹2000 से लेकर ₹10000 तक रुपए कमा सकते हैं।

9. Refer करके OneCode App से पैसे कमाए

जब आप OneCode App में अपना अकाउंट बनाते हैं तो Onecode के तरफ से आपको एक यूनिक रेफर लिंक दिया जाता है।

आप इस रेफर लिंक को अपने दोस्तो में शेयर करते हैं और अगर आपके शेयर किए गए रेफर लिंक से कोई आदमी Onecode App को डाउनलोड करता हैं तो OneCode के तरफ से आपको ₹50 मिलते हैं।

OneCode App Download

  • Google Play Store पर जाएँ
  • Search Box में Click करें
  • Onecode App को सर्च करें
  • install के आप्शन पर क्लिक करें
  • और इस तरह आप Onecode App को Download कर सकते हैं।
  • आप नीचे लिंक पर क्लिक करके Onecode App को डाउनलोड कर सकते हैं।

इस app download : आप Google Play Store पर जाकर आसानी से Onecode App को Download कर सकते हैं.

यह भी पढ़े

Guide Video : OneCode App Se Paise Kaise Kamaye

वन कोड एप क्या है?

OneCode एक कमीशन देने वाली App हैं इस app के माध्यम से आप लोगो को क्रेडिट कार्ड, लोन, डीमैट अकाउंट, तथा बैंक अकाउंट खोलकर महीने के ₹50000 रूपए तक कमा सकते हैं |

निष्कर्ष : OneCode App Se Paise Kaise Kamaye

तो दोस्तो अगर आप घर बैठे ऑनलाइन पैसे कामना चाहते हैं तो आप Onecode App पर काम करके आसानी से घर बैठे कमा सकते हैं। क्योंकि Onecode App के साथ अगर आप काम करते हैं तो आप महीने का ₹50000 कमा सकते हैं।

आशा करते हैं कि यह जानकारी “OneCode App Se Paise Kaise Kamaye” आपको बहुत पसंद आई होगी, और अब आप समझ गए होने की Onecode ऐप से पैसे कैसे कमाएं,

हमने इस पोस्ट में “,OneCode App Se Paise Kaise Kamaye, OneCode Account Kaise Banaye” इत्यादि के बारे में बताया है,

यदि आपके मन OneCode App से सबंधित Doubt है तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब 15 मिनट के अंदर अंदर देने की कोशिश करेंगे।

😎 बड़े भैया पोस्ट को शेयर करें

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

12 thoughts on “OneCode App से पैसे कैसे कमाए (सही तरीका) 2023”

    • इसके लिए आपको सबसे पहले किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने होंगे जिसके बाद आप Onecode के Refer Link को भेज सकते है।

      या आप चाहे तो फेसबुक, कूं, ट्विटर जैसे अन्य पर साझा करें ताकि आपको कस्टमर प्राप्त हो सके

      Reply
        • बिल्कुल आप One Code App को खोलकर ट्रेनिंग वाले सेक्शन में जाकर ट्रेनिंग के लिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं।

          Reply
        • Onecode app may woh sab training bata rahe hai jo may kar sakta hu.mujhe ek aisa special platform chahiye jise mujhe jyada costumer mile aur onecode app ke baare mein jaankari saaja kar saku.

          Reply
          • Aap apane market me iske liye local market ke shop ke malik se sampark kar sakte hain
            Aap inse kah sakte hain ki aap ke dukan me jo bhee aaye use hamare baare me bataye

  1. Kiya may ghar baithe kisi special platform app ke jariye,onecode app ki jaankari logo ko saaja kar sakta hu.example dekar bataiye please

    Reply
  2. Mera matlab konsi special platform app ke jariye logo ko bata sakta hu jaise advatise karke ya short video may explained karke.

    Reply

Leave a Comment