Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है?

Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है? : पटना वाले खान सर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, क्योंकि आज के समय में शायद ही कोई स्टूडेंट हो जो खान सर को नहीं जानते।

खान सर को जितना लोगो का प्यार मिलता हैं वैसा प्यार हमारे देश के बड़े बड़े नेताओं को नहीं मिलता है, भारत में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लगभग सभी स्टूडेंट खान सर को देखना तथा सुनना पसंद करते हैं।

Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है?

लेकिन कुछ लोग हमसे पूछते है कि भाई Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है?

अब यह सवाल ऐसा हैं की आप इसका जवाब अपने आप से ही जान सकते हैं, बस आपको यूट्यूब में Khan GS Research Center लिखना होगा इसके बाद आपको दिख जाएगा की खान सर के यूट्यूब चैनल पर कितने सब्सक्राइबर हैं।

लेकिन हम इस पोस्ट में आपको स्क्रीनशॉट के साथ बतलाएंगे की आखिर Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है? साथ ही हम खान सर से जुड़े हुए कुछ मजेदार बातें भी बताएंगे तो अगर इन सब के बारे में आप जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है?

खान सर के यूट्यूब चैनल Khan GS Research Center पर वर्तमान समय में 17.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। हिंदी बोलचाल की भाषा में हम कह सकते हैं कि खान सर के यूट्यूब चैनल पर 1750000 सब्सक्राइबर हैं।

khan sir youtube channel screenshot

खान सर यूट्यूब से कितना कमाते हैं?

खान सर यूट्यूब से एक महीने में ₹1000000 रुपए से लेकर ₹1500000 कमाते हैं, इस हिसाब से खान सर यूट्यूब से एक साल में लगभग 1 करोड़ रूपया कमाते हैं।

खान सर की वाइफ कौन है?

इसका जवाब देते हुए खान सर कहते हैं कि अभी मेरी शादी नहीं हुई है ।

खान सर का पूरा नाम क्या है

खान सर जो पेशे से टीचर तथा यूट्यूबर इनका पूरा नाम फैजल खान हैं, लेकिन अधिकतर लोग इनको खान सर के नाम से ही जानते हैं।

खान सर क्यों प्रसिद्ध है?

पटना वाले खान सर अपने पढ़ाने के अलग अंदाज के लिए प्रसिद्ध हैं इनका कहना है कि पढ़ाई को हमें enjoy के साथ करना चाहिए, साथ ही खान सर लड़कियों में जोक भी मारते हैं, इसी कारण खान सर बहुत प्रसिद्ध हैं।

क्या खान सर हिन्दू हैं।

मुस्लिम : खान सर का मुस्लिम हैं लेकिन यही सभी धर्म को बराबर का दर्जा देते हैं साथ ही यह हिन्दुओं का त्योहार जैसे रक्षाबंधन, होली, दीवाली भी मनाते हैं।

खान सर का फीस कितना है?

पटना वाले खान सर का फीस ₹200 से लेकर ₹300 रुपए के बीच हैं, इसके अलवा खान सर बहुत सारे गरीब स्टूडेंट को बिल्कुल फ़्री में पढ़ाते हैं, साथ ही खान सर का फीस पूरे भारत में सबसे कम हैं।

FAQ

खान सर का घर कहाँ है?

वैसे तो खान सर का जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था, और खान सर का घर भी गोरखपुर में ही हैं लेकिन वर्तमान में खान सर बिहार की राजधानी पटना में निवास करते हैं |

खान सर की मंथली इनकम क्या है?

खान सर की Monthly Income लगभग ₹1000000 हैं |

यह भी पढ़े

हमने क्या जाना

आशा करते हैं कि आप जान गए होंगे कि Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है? क्योंकि हमने इस पोस्ट में आपको Khan सर का यूट्यूब पर कितना सब्सक्राइबर है? के बारे में बताया हैं।

अगर आपके मन में इस पोस्ट से सबंधित कोई सुझाव शिकायत या सवाल हैं तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब 15 मिनट के अंदर अंदर देने की कोशिश करेंगे।

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

Leave a Comment