गूगल तुम पागल हो : Google Tum Pagal Ho

क्या आपने कभी सोचा है कि जब हम गूगल असिस्टेंट से google tum pagal ho सवाल को पूछते हैं तो आखिर गूगल इसका क्या जवाब देता है।

यह सवाल सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन गूगल इसका बहुत मजेदार रिप्लाई देता है। इसीलिए इस पोस्ट में हम गूगल को लाइव कहेंगे google tum pagal ho, और हम देखते हैं कि आखिर गूगल इसका क्या जवाब देता है।

गूगल तुम पागल हो : Google Tum Pagal Ho

हमारे आसपास ऐसे बहुत सारे लोग रहते हैं, जो गूगल से हमेशा पूछते रहते हैं, वे गूगल से google tum pagal ho, गूगल कैसे हो, गूगल मेरा जन्मदिन कब है, गूगल मेरा नाम क्या है, गूगल मुझसे शादी करोगी इत्यादि जैसे सवालों को हमेशा पूछते रहते हैं ।

जिन लोगो को नहीं पता कि गूगल असिस्टेंट क्या है, उनके लिए बता दे गूगल असिस्टेंट गूगल की एक वॉइस असिस्टेंट है जो खासकर एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम में पाई जाती है, गूगल असिस्टेंट की खास बात या है कि हम इससे बोलकर सवाल पूछ सकते हैं, इसके बदले में गूगल असिस्टेंट उस सवाल के जवाब को हमें बोलकर ही सुनाती है।

google tum pagal ho

जब आप गूगल से पूछते हैं, google tum pagal ho तो इस पर गूगल जवाब के रूप में कहता है, “गलती के लिए माफी मैं अभी सब सीख रही हूं” आपकी मदद से और बेहतर हो जाऊंगी ” पक्का” जब भी आप गूगल असिस्टेंट से पूछेंगे कि गूगल क्या तुम पागल हो तो आपको यही जवाब मिलेगा।

इसके अलावा गूगल असिस्टेंट बहुत सारे सवालों का फनी जवाब देता है, आप उन जैसे सवालों को भी पूछ कर गूगल असिस्टेंट का मजा ले सकते हैं।

गूगल तुम पागल हो : Google Tum pagal ho

जब आप गूगल से सिर्फ इतना पूछते हैं, गूगल तुम पागल हो, तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है। “अगर मुझसे कुछ गलत हुआ है तो माफी चाहूंगी आप मुझे फीडबैक भेज सकते हैं फीडबैक भेजें”

गूगल असिस्टेंट से सवाल कैसे पूछे? Google Tum Pagal Ho

गूगल असिस्टेंट से सवाल पूछने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें

  1. सबसे पहले गूगल असिस्टेंट के app को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें,
  2. गूगल असिस्टेंट एप्लीकेशन को ओपन करके सेट अप करें,
  3. अब माइक्रोफोन के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  4. अब अपना सवाल पूछे (जैसे उदाहरण के लिए हम पूछते हैं गूगल क्या तुम पागल हो)
  5. इसके बाद गूगल असिस्टेंट आपको आपके सवाल का जवाब दे देती है।
  6. और इस तरह आप गूगल असिस्टेंट से सवाल पूछ सकते हैं।

गूगल असिस्टेंट चालू है या नहीं कैसे पता करें?

बहुत सारे लोगों को यह पता नहीं है, गूगल असिस्टेंट चालू होने पर हमारे मोबाइल में क्या परिवर्तन आता है। कहने का मतलब यह है कि उनको पता ही नहीं चलता कि गूगल असिस्टेंट उनके मोबाइल में चालू है या नहीं।

जब गूगल असिस्टेंट आपके मोबाइल फोन में चालू रहता है?

जब गूगल असिस्टेंट आप के मोबाइल फोन में ओपन रहता है, उस समय गूगल असिस्टेंट कहती है “मैं आपके लिए क्या मदद कर सकती हूं, साथ ही आपके इस स्क्रीन पर कुछ ऐसा इंटरफ़ेस आ जाता है जैसा कि नीचे इमेज में दिखाया गया है।

google assistant chalu kaise kare

Hello Google Kya Tum Pagal Ho English Main

जब आप गूगल असिस्टेंट से हेलो गूगल क्या तुम पागल हो” पूछते हैं तो इसका जवाब गूगल आपको हिंदी में देता है, लेकिन जब इसी सवाल को आप इंग्लिश में पूछेंगे तू गूगल आपको कुछ इस प्रकार जवाब देगा। “I’m try my best how can help you “जिसका हिंदी में अर्थ ” मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं’ मैं आपकी मदद कैसे करूं” होता है।

Google Baba Tum Pagal Ho

अपने दोस्तो कि बोलचाल की की भाषा में अक्सर हम कहते हैं। कि जब भी मुझे किसी सवाल का जवाब पता नहीं होता, तो मैं गूगल कर लेता हूं,

लेकिन क्या आपको पता है, कि जब हम गूगल को कहते हैं, “Google Baba Tum Pagal Ho” तो आखिर गूगल बाबा इसका क्या जवाब देते हैं।

जब भी हम गूगल से पूछते हैं कि गूगल बाबा तुम पागल हो तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है, “मैं अभी सीख रही हूं और आपके मदद से मैं बेहतर हो जाऊंगी” पक्का” गूगल बाबा का यह जवाब सुनकर बहुत सारे लोग ग्रेट फील करते हैं।

Are You Crazy Google

हम जब भी गूगल से पूछते हैं, “Google You Are Crazy” तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है,

” I’m sorry if I’ve done something wrong you can send me feedback Send feedback”

जिस का हिंदी में मतलब , “अगर मुझसे कुछ गलत हुआ हो तो क्षमा करें। आप चाहें तो फीडबैक भेज सकते हैं” होता है।

Are You Crazy Google

गूगल क्या तुम गुस्सा हो : Google Kya Tum Gussa Ho

हमसे कोई ना कोई गूगल से यह सवाल जरूर किया होगा, कि गूगल क्या तुम गुस्सा हो, लेकिन क्या आपको पता है कि जब हम गूगल से, Google Kya Tum Gussa Ho, को पूछते हैं तो आखिर गूगल इसका क्या जवाब देता है और किस अंदाज में जवाब देता है।

जब भी हम गूगल से पूछते हैं, गूगल क्या तुम गुस्सा हो तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है, यह संभव है, मेरे दोस्त! आप मेरे कोड को खुशी से भरते हैं। 😉 लेकिन मैं उत्सुक हूं। मैंने ऐसा क्या किया जिससे आपने यह पूछा?

google kya tum gussa ho, google tum pagal ho

क्या गूगल तुम पागल हो : Kya Google Tum Pagal Ho

इस पर गूगल कहता है, अगर मुझसे कोई गलती हुई है तो मुझे माफ कर दे, आप सुझाव के रूप में फीडबैक भेज सकते हैं, और वैसे भी गूगल मनुष्य नहीं है जो कि पागल हो जाएगा, क्योंकि गूगल एडवांस मशीनरी से बना है जो कभी पागल नहीं होगा।

यह भी पढ़े :

गूगल तुम पागल हो चुके हो : Google Tum Pagal Ho Chuke Ho

Google एडवांस मशीनरी से बना है जो कnभी भी पागल नहीं हो सकता, हम अपने मनोरंजन के लिए गूगल असिस्टेंट से पूछते रहते हैं कि गूगल तुम पागल हो चुके हो इसका मतलब नहीं है कि गूगल सच में पागल हो गया है।

गूगल तुम मुझसे शादी करोगी?

जब आप गूगल से पूछते हैं की “गूगल क्या तुम मुझसे शादी करोगी” तो इसका जवाव देते हुए गूगल कहती हैं, मैं इन्सान नहीं हूँ मैं कोड से बनी हूँ, और वैसे भी शादी करके मैं अपनी ice cream साझा करना नहीं चाहती |

google i love you

जब हम गूगल को Google I Love You कहते हैं, तो इसपर गूगल हमें जवाव देते हुए कहता हैं, जानकार ख़ुशी हुई की आप मुझसे प्यार करते हैं, मैं आपका साथ कभी नहीं छोडूंगी, और आपके लिए हमेशा ऐसे काम करती रहूंगी |

गूगल असिस्टेंट से जुड़े कुछ मजेदार सवाल

आप नीचे गूगल तुम पागल हो से संबंधित कुछ मजेदार सवाल को पढ़ सकते हैं, इसे पढ़कर आपको बहुत मजा आएगा, आपको विश्वास नहीं है तो ट्राई करके देख ले।

Google Are You Crazy

गूगल का जवाब : I’m sorry if I’ve done something wrong you can send me feedback Send feedback

Google Have You Gone Mad

गूगल का जवाब: Seems like I didn’ t understand you. You your feedback you will help me improve, to report a problem you can send feedback.

Google Have You Gone Mad,

Google I am Crazy

गूगल का जवाब : if you say so 😃

Google I am Crazy, google tum pagal ho chuke ho

Google Main Pagal Hun

जब भी हम गूगल से कहते हैं कि गूगल में पागल हूं तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है, “मुझे बहुत बुरा लगा क्या मैं आपकी कुछ मदद कर सक ती हैं“।

Google Main Pagal Hun,
  1. गूगल तुम पागल हो

    गूगल कोई इन्सान नहीं हैं, जो पागल हो सकती हैं आपको बता दे की गूगल artificial intelligence और Coding से मिलकर बनी हैं. जो कभी पागल नहीं हो सकती हैं |

  2. Google Main Pagal Hun

    जब आप गूगल से कहते हैं, की “Google Main Pagal Hun” तो इसका जवाव देते हुए गूगल कहता हैं, मुझे जानकार निराशा हुई, क्या मैं आपकी कोई मदद कर सकती हूँ |

  3. Kya Google Tum Pagal Ho

    जब आप गूगल से कहते हैं की गूगल क्या तुम पागल हो तो इसका जवाव देते हुए गूगल कहता हैं, अगर मुझसे कोई गलती हुई हैं तो आप मुझे माफ़ कर दे, और आप मुझे फीडबैक के रूप में अपना सुझाव भेज सकते हैं |

  4. Google Are You Mad

    Google is not a person, who can go crazy, tell you that Google is made up of artificial intelligence and coding. who can never be mad

Video

निष्कर्ष : Google Tum Pagal Ho

तो दोस्तों आशा करते हैं की अब आप जान गए होंगे की आखिर गूगल से “google tum pagal ho” को पूछने के बाद गूगल क्या जवाव देता हैं।

अकसर गूगल से गूगल तुम पागल हो और in जैसे सवालों को हमेशा गूगल असिस्टेंट से पूछते रहते हैं, और गूगल के मजेदार जवाव का आनंद लेते रहते हैं | हमने इस पोस्ट में “google tum pagal ho, kya google pagal hai, google tum pagal ho chuki ho” के बारे में अच्छी तरह से बताने की कोशिश किया हैं |

हमारे इस पोस्ट को अपने तमाम दोस्तों और रिश्तेदारों में जरुर शेयर करें ताकि वो भी इस पोस्ट गूगल तुम पागल हो का फायदा उठा सके, बाकी हम मिलते हैं एक नये पोस्ट के साथ तब तक Wait Out & Thanks Reading This Aarticals

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

Leave a Comment

गूगल से पूछे ये मजेदार सवाल : गूगल मेरा जन्मदिन कब हैं?