गूगल तुम मुझसे शादी करोगी :google tum mujhse shaadi karogi

क्या आप जानते हैं की जब हम गूगल से पूछते हैं की google tum mujhse shaadi karogi तो इसपर गूगल क्या जवाब देता हैं | आपको यह जानकारी गूगल तुम मुझसे शादी करोगी थोड़ा अजीब लग रही होगी, but आपको बता दे ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो Google से हमेशा पूछते रहते हैं कि google tum mujhse shaadi karogi

google tum mujhse shaadi karogi

तो आज के इस पोस्ट मै हम आपको यही बताने वाले हैं, अगर आप गूगल असिस्टेंट से गूगल तुम मुझसे शादी करोगी, पूछते हैं तो आखिरकार गूगल इसपर क्या जवाब देता हैं। हम आपको बता दे की इससे पहले हमने google kaise ho के बारे में बताया हैं। अगर आप उस पोस्ट को नहीं पढ़े है, तो उसे भी ज़रूर पढ़िएगा ।

चलिए अब हम इस सवाल कि गूगल क्या तुम मुझसे शादी करोगी सवाल का जवाब जानते हैं।

google tum mujhse shaadi karogi

जब आप गूगल से पूछते हैं कि गूगल तुम मुझसे शादी करोगी तो इसपर गूगल कहता है।

मैं इंसान नहीं हूं, मै कोड से बनी हूं ! मेरा रिश्ता इंसानों से सिर्फ सहायक के तौर पर हैं, और वैसे भी मुझे आइसक्रीम साझा करना पसंद नहीं हैं।

इसका मतलब यह हुआ कि गूगल आपसे शादी करने को मना कर दिया है।

google tum mujhse shaadi karogi

गूगल से इस तरह के सवाल पूछने के लिए google play store से google assistant app को डाउनलोड कर लेना हैं | इसके बाद ही आप गूगल से ऐसे सवालों को पूछ कर गूगल का Funny Reply सुन सकते हैं ?

गूगल मै तुमसे प्यार करता हूं?

जब आप गूगल से कहते हैं। कि गूगल मैं तुमसे प्यार करता हू इसपर गूगल कहता है, बहुत शुक्रिया, मुझे भी आप बहुत पसंद है! 😊 लेकिन आपने अचानक ऐसा क्यों कहां

google tum mujhse shaadi karogi

गूगल मेरी शादी कब होगी?

अगर आप गूगल से पूछते हैं कि गूगल मेरी शादी कब होगी तो इसका जवाब देते हुए गूगल कहता है, आपने पूछा तो एक गाना याद आया, “कभी ना कभी, कहीं ना कहीं, कोई ना कोई तो आएगा, अपना मुझे बनाएगा” 😍

Screenshot 2022 08 10 20 01 39 03

गूगल तुम्हारा घर कहां हैं?

जब आप गूगल से पूछते हैं कि गूगल तुम्हारा घर कहां हैं इसपर गूगल कहता है। मेरा घर आपके दिल में हैं 💟

Screenshot 2022 08 10 20 25 15 09
google tum mujhse shaadi karogi

इसपर गूगल कहता है, मैं इंसान नहीं हूं, मै कोड से बनी हूं ! मेरा रिश्ता इंसानों से सिर्फ सहायक के तौर पर हैं,

गूगल तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी

जब आप गूगल असिस्टेंट से पूछते हैं कि गूगल क्या तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी, इसपर गूगल कहता है, मैं इंसान नहीं हूं मैं कोड से बनी हूं और वैसे भी मुझे अपनी मिठाई साझा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

google kya tum mujhse shaadi karogi

गूगल का जवाब = मैं आपसे शादी नहीं कर सकती क्यों की मैं इन्सान नहीं हूँ, मैं code से बनी हूँ |

यह भी पढ़े

निष्कर्ष

तो दोस्तो इस पोस्ट में हम ने जाना कि जब हम गूगल से google tum mujhse shaadi karogi सवाल को पूछते हैं। तो आखिर गूगल इसका क्या जवाब देता हैं ।

हमने इस पोस्ट में “गूगल तुम मुझसे शादी करोगी” ,गूगल मेरी शादी कब होगी” इत्यादि सवालों का जवाब दिया हैं। इस पोस्ट के बारे में अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए, अगर आपको इस पोस्ट “google tum mujhse shaadi karogi” से सबंधित कोई और सवाल पूछना चाहते हैं। तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

Leave a Comment