GlowRoad App Se Paise kaise Kamaye – ( हर महीने 50K )

3.7/5 - (4 votes)

GlowRoad App Se Paise Kaise Kamaye – अमेजन जो की दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग वेबसाइट हैं, उसके तरफ से एक बहुत ही बढ़िया पैसा कमाने वाला ऐप आया हैं। जहां पर महिला से लेकर कॉलेज स्टूडेंट तक कुछ घंटे काम करके महीने के ₹50,000/- तक आसानी से कमा सकते हैं।

वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के यानी जो लोग हमसे पूछते हैं की आखिर हम बिना पैसे के पैसे कैसे कमाए उनके लिए आज का यह पोस्ट बहुत मददगार साबित होने वाला हैं।

GlowRoad App Se Paise Kaise Kamaye
GlowRoad App

आपको बताते चले की अमेजन के तरफ से आने वाले इस ऐप का नाम GlowRoad हैं। जिसके मदद से आप रोजाना ₹500 से लेकर ₹2500 तक आसानी से कमा सकते हैं। और इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

तो अगर आप एक मोबाइल यूजर्स हैं, और घर बैठे मोबाइल से पैसे कैसे कमाए के बारे में जानना चाहते हैं, तो आज के इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े, क्यों की GlowRoad एक ऐसा मोबाइल से पैसा कमाने वाला ऐप बन चुका हैं।

जिसकी सहायता से आप रोजाना कम से कम ₹500 बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं। तो चलिए फिर अब ज्यादा समय बरबाद ना करते हुए सबसे पहले हम यह जानते हैं की आखिर GlowRoad App क्या हैं।

😎😎कृपया ध्यान दे – दोस्तों क्या आप ऐसे तरीके के बारे में जानना चाहते हैं जिससे मैं रोजाना 500 रूपए कमाता हूँ, अगर आप ऐसे तरीके के बारे में जानना चाहते हैं तो आज ही हमारे पोस्ट रोज 500 रूपए कैसे कमाए को पढ़े, जिसमे हमने रोजाना 500 रूपए कमाने के कुछ सीक्रेट तरीको के बारे में भी बताया हैं |

अनुक्रम दिखाए

GlowRoad App क्या हैं?

आपको बता दे की GlowRoad अमेजन कंपनी का एक नया पैसा कमाने वाला ऐप हैं, जहां पर आप रिसेलिंग का बिजनेस करके पैसे कमा सकते हैं । यहां पर आप बिना किसी इन्वेस्टमेंट के महीने के ₹50,000 तक आसानी से कमा सकते हैं।

और इसके लिए सिर्फ आपके पास एक मोबाइल फोन का होना जरूरी हैं। GlowRoad में आपको जितने भी प्रोडक्ट मिलते हैं, वो सब होलसेल प्राइज पर रहते हैं। यानी आप उन प्रोडक्ट के प्राइज ने अपना मार्जिन जोड़कर उसे अधिक दामों में लोगो को बेचकर पैसे को कमा सकते हैं।

मुझे मालूम हैं की आपको GlowRoad App कैसे काम करता हैं, तथा हैं किस प्रकार ग्लोरोड से पैसे को कमा सकते हैं। इसके बारे में कुछ अंदाजा नहीं लगा होगा, इसके लिए हम आगे आपको GlowRoad कैसे काम करता हैं, तथा हैं किस प्रकार इससे पैसे कमा सकते हैं। इसके बारे में पुरी जानकारी को दूंगा ।

लेकिन उससे पहले हम GlowRoad App के बारे में यहां एक छोटा सा Overview Details को देख लेते हैं। जिससे आपको ग्लोरोड़ ऐप के बारे में और बेहतर तरीके से जानकारी प्राप्त होगा ।

यह भी पढ़े

GlowRoad Details In Hindi

Main PointDetails
पैसा कमाने वाला ऐप का नामGlowRoad App
पैसे कमाने के लिए क्या करना होगाReselling का बिजनेस
इन्वेस्टमेंटकोई भी इन्वेस्टमेंट नहीं
रोजाना कितना कमा सकते हैं।₹500 से ₹2500/-
पैसे किस तरह से मिलेंगेआपके बैंक अकाउंट में
कस्टमर केयर[email protected]
डाउनलोड करेंयहां से GlowRoad App को डाउनलोड करें और ₹50 कमाए
GlowRoad App / Overview

GlowRoad App पर अपना अकाउंट कैसे बनाएं

अगर आप GlowRoad App में अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं। तो आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो कीजिए ।

#स्टेप 1. GlowRoad App में अपना अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आप प्ले स्टोर या ऊपर दिए गए हमारे लिंक के माध्यम से GlowRoad App को Download कर ले ।

GlowRoad App पर अपना अकाउंट कैसे बनाएं

#स्टेप 2. जब आप पहली बार GlowRoad App को Download कर Open करते हैं। तो यहां पर सबसे पहले आपको अपना पसंदीदा भाषा को चुनना होता हैं।

अभी फिलहाल में GlowRoad App में आपको हिंदी, इंग्लिश दो हो भाषा का चुनाव करने को मिलता हैं। यहां पर आप जिस भी भाषा में GlowRoad App को Use करना चाहते हैं। उसपर क्लिक करके आगे बढ़े ।

GlowRoad App पर अपना अकाउंट कैसे बनाएं

#स्टेप 3. अब अपनी पसंदीदा भाषा चुनने के बाद आपको अब अपना मोबाइल नंबर इंटर करके Next के ऑप्शन पर क्लिक कर देना हैं।

GlowRoad App पर अपना अकाउंट कैसे बनाएं

#स्टेप 4. जब आप अपना मोबाइल नंबर की जानकारी देकर Next के ऑप्शन क्लिक करते हैं, तो इसके बाद GlowRoad App के तरफ से आपके मोबाइल नंबर पर 6 Digit का OTP आएगा।

GlowRoad App पर अपना अकाउंट कैसे बनाएं

आप यहां GlowRoad App में इस OTP को भरकर Verify के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। इसके बाद आपका सक्सेसफुली GlowRoad App में अकाउंट बन जायेगा, इसके बाद आप GlowRoad में Reselling का Business करके पैसे को कमा सकते हैं |

GlowRoad से पैसे कमाने के लिए क्या करना होता हैं?

आपको बताते चले की GlowRoad से पैसे कमाने के लिए आपको इसमें मौजूद प्रोडक्ट के प्राइज में अपना मार्जिन को जोड़कर उसे अधिक दामों में अपने नेटवर्क में रह रहे लोगो मे बेचना होता हैं।

GlowRoad App पर आपको जितना भी प्रोडक्ट मिलता हैं, उसका प्राइज बेहद कम होता हैं, आप यह समझ लीजिए कि GlowRoad पर जो जूता आपको ₹500 रुपए में मिलेगा ।

वही जूता आपको Amazon, Flipkart, या अन्य ई कॉमर्स वेबसाइट पर कम से कम ₹900 रुपए में मिलेगा। तो GlowRoad App से पैसे कमाने के लिए आपको इन्ही प्रोडक्ट का Price बढ़ाकर दूसरे लोगो में बेचना होता हैं।

यदि आप GlowRoad पर किसी प्रोडक्ट का दाम ₹500 रुपए हैं। तो यदि आप उसे ₹900 में बेच देते हैं । तो प्रोडक्ट डिलीवर होने के बाद GlowRoad ₹500 अपने पास रखकर आपका कमीशन ₹400 रुपए आपके बैंक अकाउंट में क्रेडिट कर देता हैं।

मुझे मालूम हैं की आपको यह बात समझ में नहीं आ रहा होगा की आखिर हम किस प्रकार GlowRoad App से पैसे कमा सकते हैं। तो चलिए हम स्टेप बाय स्टेप आपको यहां समझाते हैं।

की किस तरह आप GlowRoad App में मौजूद समान को आप ज्यादा दाम में बेचकर पैसे कमा सकते हैं।

😎😎 यात्रीगन कृपया ध्यान दे – दोस्तों क्या आपको गेम खेलना पसंद हैं, अगर आपको गेम खेलना पसंद हैं, तो आपको ऐसे गेम को खेलने चाहिए जो आपको गेम खेलने के पैसे दे, आज ही आप हमारा पोस्ट पैसा कमाने वाला गेम को पढ़े , और गेम को खेलकर रोजाना कम से कम 400 रूपए कमाना सीखे |

GlowRoad App पर प्रोडक्ट को ज्यादा दाम पर बेचकर पैसे कैसे कमाते हैं?

जैसे की मैंने आपको ऊपर बताया हैं को GlowRoad App में आप किसी प्रोडक्ट के प्राइज में अपना मार्जिन जोड़ कर उसे अधिक दामों में बेचकर पैसे कमा सकते हैं। चलिए अब हम आपको स्टेप बाई स्टेप बताते हैं की किस ग्लोरोड पर कैसे काम करें? इससे पैसे कमाने के लिए |

चलिए इस बात को हम Step By Step समझते हैं, की हमे GlowRoad App से पैसे कमाने के लिए क्या क्या करना होगा ।

#1. सबसे पहले प्रोडक्ट चुने जिसे आप अधिक दामों में बचना चाहते हैं ?

जैसे की आप यह जानते हैं की GlowRoad App से पैसे कमाने के लिए आपको इसमें मौजूद Products को अधिक दामों में बेचना होता हैं।

अब जैसे की में GlowRoad पर मौजूद इस जूते को दूसरे दूसरे लोग में बेचकर पैसे कमाना चाहता हु , तो अभी हाल में आप नीचे देख रहे हैं। की में जिस जूते को बेचना चाहता हूं, उसका प्राइज ₹509 रुपए हैं।

अब इसी जूते को में आपको ₹800 में बेचकर दिखाऊंगा,

glowroad se paise kaise kamaye

#2. अब Share & Earn के ऑप्शन पर क्लिक करें

जब आप GlowRoad App में किसी प्रोडक्ट को चुन लेते हैं, की मुझे इसी प्रोडक्ट को अधिक दामों में लोगो में बेचना हैं।

तो इसके आपको Share & Earn के ऑप्शन पर क्लिक करके , मुझे उस प्रोडक्ट को अन्य लोगो में शेयर करना होगा। उदाहरण के लिए में इस जूते को ज्यादा दाम पर बेचना चाहता हूं।

तो मैं यहां Share & Earn के ऑप्शन पर क्लिक करके, इस जूते के अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर दूंगा, अब जैसे की मैंने इस जूते के डिटेल्स को अपने WhatsApp पर मौजूद लोगो में शेयर कर दिया हैं।

glowroad se paise kaise kamaye

यहां पर हम आपको बता देना चाहते हैं की जब आप Share & Earn के ऑप्शन पर क्लिक प्रोडक्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। तो वहां पर सिर्फ प्रोडक्ट का फोटो हो बस शेयर होता हैं।

लेकिन आपको फोटो के साथ साथ प्रोडक्ट का डिस्क्रपिशन भी शेयर करना चाहिए, जिसमे प्रोडक्ट को सारी डिटेल्स दि गई होती हैं। इसके लिए में यहां वापस GlowRoad App में आकर Copy Description के ऑप्शन पर क्लिक करके प्रोडक्ट के फोटो का साथ साथ उसका Description भी शेयर कर दूंगा ।

Screenshot 20230130 122005 GlowRoad

हमने जो सबसे ऊपर WhatsApp Chats का स्क्रीनशॉट में को GlowRoad App से जूते के डिटेल्स को WhatsApp पर शेयर किया हैं। तो वहां पर अगर आप देखे तो वहां पर जूते का Price नही दिख रहा हैं।

जैसा की हमारे केस में हम जो जूते को अधिक दामों में बेचने वाले हैं। उसका प्राइज ₹509 रुपए हैं। आपको बता दे की जब आप GlowRoad App से किसी भी प्रोडक्ट को दूसरे लोगो में शेयर करेंगे ।

तो वहां पर प्रोडक्ट का Price Share नही होगा, हमे इस प्रोडक्ट का दाम बढ़ा कर बेचना हैं । जो हम खुद से तय करेंगे, आगे के स्टेप में आप इस बात को और अच्छे से समझ पाएंगे ।

🥰🥰 नोट कीजिए – हम आपको बता देना चाहते हैं, की जब आप GlowRoad App से किसी प्रोडक्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। तो वहां पर उस प्रोडक्ट का प्राइज नहीं Show होता हैं। क्योंकि उस प्रोडक्ट का Prize आप खुद तय करेंगे ।

#3. अब ऑर्डर प्राप्त करें

ऊपर वाले स्टेप में मैने जैसे सभी लोगो के पास इस जूते के डिटेल्स को शेयर किया था, अब मान लिजिए की कोई मेरे पास ऑर्डर देता हैं।

तो मैं अब उससे जूते का दाम बताऊंगा, अब जैसे की मेरे केस में जूते का दाम ₹509 रुपए हैं। तो मैं इस जूते के प्राइज में अपना कमीशन को जोड़ कर उस व्यक्ति को अपने जूते का दाम बताऊंगा ।

अब जैसे की में जिस प्रोडक्ट को बेच रहा हूं, उसका प्राइज ₹509 रुपया हैं। तो मैं यहां ₹300 रुपए अपना कमीशन को Add करके उस व्यक्ति को जूते का दाम ₹809 रुपए बताऊंगा ।

अब अगर वो व्यक्ति इतने पैसे में जूते को लेने के लिए राजी हो जाता हैं। तो मैं अब इस व्यक्ति का पूरा एड्रेस ले लूंगा । उसके बाद मैं GlowRoad App में आकर उस जूते को Buy करूंगा।

#4. अब कस्टमर के लिए प्रोडक्ट बुक करें

अब जब आप कस्टमर के साथ अच्छी तरह से डील करके , उसका एड्रेस ले लिए हैं। तो इसके बाद आपको GlowRoad App में आकर इस कस्टमर के लिए GlowRoad से उस प्रोडक्ट को Buy करेंगे ।

Screenshot 20230130 124005 GlowRoad

अब जैसे की आप ऊपर देख रहे हैं, की में अपने कस्टमर्स के लिए इस ₹509 रुपए वाले जूते को Buy कर रहा हु। तो यहां पर मेरे को जूते का Size भी बताना पड़ रहा हैं।

इसलिए कस्टमर्स के साथ डील करते समय आप आप उससे सारी डिटेल्स पूछ ले, ताकि बाद में कोई समस्या पैदा ना हो। तो यहां पर मैं अपने कस्टमर का साइज को चुनकर Buy Now के ऑप्शन पर क्लिक कर करूंगा

#5. अपना कमीशन Add करें

अब यह स्टेप्स बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, जब आप अपने कोस्टमर्स के लिए किसी समान को खरीदते हैं। तो Buy Now ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको तो पहले Paymant Mode भी चुनना होगा ।

यहां पर आप कैश ऑन डिलीवरी का भी ऑप्शन चुन सकते हैं, इसमें आपका कस्टमर्स उस समय पैसा देगा जब उसको प्रोडक्ट डिलीवर हो जाएगा

Screenshot 20230130 130635 GlowRoad

पेमेंट मोड को जानकारी को देने के बाद अब यहां पर अपना do you want to resell and earn के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे।

अब यहां पर आपको अपना फाइनल प्राइज को बताना होगा, को आखिर इस प्रोडक्ट को आप अपने कस्टमर से कितने में बेचना चाहते हैं, यहां पर आप वही Amount डाले जो आपने अपने कस्टमर को बताया है ।

अब जैसे की हमने अपने कस्टमर से इस जूते का दाम ₹809 बताया है, तो यहां में Enter Final Price For Your Customer के सामने ₹809 रुपए लिख दूंगा।

अब जैसे की आप ऊपर दिए गए फोटो में देख सकते हैं। Your Earning के समान ₹300 दिखाई पड़ रहा हैं। इसका मतलब यह हैं की जब यह प्रोडक्ट डिलीवर हो जायेगा तो हमने जो ₹300 कमीशन जोड़ कर उस व्यक्ति को इस जूते का दाम बताया था,

वो 300 रुपया हमारे GlowRoad App के वॉलेट में आ जायेगा, जहां से हम इन पैसे को बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

अब हम सब कुछ देखने के बाद नीचे आकर Proceed के ऑप्शन पर क्लिक कर देंगे ।

#6. अब कस्टमर का पता भरें

अब हम जैसे हो अपना मार्जिन सेट करने के बाद नीचे आकर Proceed के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं। तो इसके बाद आपको अपने कस्टमर का एड्रेस को भरना होगा जहां पर आप इस प्रोडक्ट को डिलीवर कर आना चाहते ।

अब जैसे की मेरे केस में मेरा कस्टमर दिल्ली में रहता है, तो मैं यहां पर इस एड्रेस को भर दूंगा जो मैने अपने कस्टमर से डील करते समय लिया था।

Screenshot 20230130 143106 GlowRoad

आप अपे कस्टमर्स की सभी जानकारी को देने के बाद निचे आकर PLACE ORDER के आप्शन पर क्लिक कर देना हैं, अब इसके इसके बाद Amazon Delivery Boy के द्वारा उस जूते को डिलीवर किया जायेगा ,

और डिलीवरी बॉय आपके Costumer’s से प्रोडक्ट का जितना भी Amount हैं वो ले लेगा, अब जैसे की हमारे केस में जूता का प्राइस ₹809 था, तो डिलीवरी बॉय जब प्रोडक्ट को डिलीवर करेगा, तो Costumers से ₹809 ले लेगा |

इसके बाद GlowRoad अपना ₹509 रूपए अपने पास रखकर बाकी के ₹300 रूपए जो की हमने कमीशन के रूप में जोड़ा था वो प्रोडक्ट के Return Date बीत जाने के बाद हमारे Gromo Wallet में दे देगा, जहा से हम अपने कमीशन के रूप में कमाए गए पैसे को Bank Account में माँगा सकते हैं |

अब दोस्तों हमें आशा नहीं पूरा बिस्वास हैं की आपको अब समझ में आ गया होगा की GlowRoad App से पैसे कमाने के लिए हमें किस तरह GlowRoad से जुड़ कर काम करना होता हैं |

😎😎लूडो खेलकर पैसे कमाना सीखे – भाइयो बहनों अगर आपको लूडो खेलना पसंद हैं, तो आप समझ लीजिये आपके अच्छे दिन आ गये हैं, क्योंकि आप अब लूडो खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं, इसके बारे में पुरी जानकारी के लिए आप हमारा पोस्ट ” लूडो खेलकर पैसा कमाने वाला गेम ” को जरुर पढ़े |

GlowRoad Shop क्या हैं?

आपको बताते चले की GlowRoad Shop एक ऐसा फीचर्स हैं जिसको आप GlowRoad App में बनाते हैं तो आप अपनी Sell 10 गुना बढ़ा सकते हैं, GlowRoad App में आप एक स्टोर बनाकर हजारो Product को एक साथ अपने Shop में Add कर सकते हैं |

जहां से डायरेक्ट कोई भी आदमी आपसे बिना कॉन्टैक्ट किए, आपके शॉप से किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकता हैं। जैसा की GlowRoad में जब आप मैनुअली किसी को समान बेचते हैं।

तो वहां पर कुछ समय तक कस्टमर्स से बात करना पड़ता हैं, और खुद से कस्टमर के लिए GlowRoad से प्रोडक्ट को खरीदना होता हैं।

लेकिन जब आप GlowRoad App में अपना खुद का एक Shop बना लेते हैं। तो कस्टमर खुद GlowRoad App के माध्यम से आपके Shop से किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं।

शॉप बनाते समय आप चाहे तो एक साथ सभी प्रोडक्ट का मार्जिन सेट कर सकते हैं। यानी एक साथ सभी प्रोडक्ट के प्राइज में अपना कमीशन को Add कर सकते हैं। जिसमे आपको प्रतिशत में बताना होता हैं की आप कितना प्रतिशत मार्जिन को बढ़ाना चाहते हैं।

चलिए हम एक आपको GlowRoad Shop बनाकर दिखाते हैं। जिससे आप बेहतरीन तरीके से समझ पाएंगे, की आखिर किस प्रकार हम GlowRoad App में खुद का शॉप बना सकते हैं।

और कैसे आप GlowRoad App में अपना शॉप बनाकर अपनी Selling को 10 गुना तक बढ़ा सकते हैं।

GlowRoad में Shop कैसे बनाए

अगर आप GlowRoad में अपना खुद का एक शॉप बनाना चाहते हैं। तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कीजिए।

#स्टेप 1. GlowRoad में अपना शॉप बनाने के लिए सबसे पहले आपको अपने GlowRoad App को ओपन करके My Shop के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं।

GlowRoad में Shop कैसे बनाए

#स्टेप 2. अब इसके बाद आपको अपने Shop का नाम लिखना होगा, आप अपने Shop का जो भी नाम रखना चाहते हैं। वो यहां पर लिख दे ।

#Step 3. अब इतना करते हो आपका GlowRoad App पर एक Shop बन जायेगा, उदाहरण के लिए आप यहां हमारा Litehindi नाम से GlowRoad Shop को देख सकते हैं।

GlowRoad में Shop कैसे बनाए

जब आप GlowRoad App में किसी Shop को बनाते हैं। तो By Default बहुत सारे कैटेगरी के प्रोडक्ट आपके Shop में Add हो जाता हैं। और GlowRoad खुद से ही इन प्रोडक्ट के प्राइज में आपका 15% मार्जिन को सेट कर सकते हैं।

किसी खास प्रोडक्ट को अपने GlowRoad Shop में कैसे जोड़

अब जैसा की मैने आपको ऊपर बताया हैं को GlowRoad अपने आप से ही आपके Shop में बहुत सारे प्रोडक्ट को Add कर देता हैं। अब अगर आप खुद से ही किसी प्रोडक्ट को अपने शॉप में एड करना चाहते हैं।

तो इसके लिए सबसे पहले आप उस आपको उस प्रोडक्ट को।चुनना होगा , जिसे आप अपने GlowRoad Shop में Add करना चाहते हैं।

उदाहरण के लिए में यहां एक साड़ी को अपने Store में Add कर रहा हूं, तो यहां पर अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको Add To Litehindi का ऑप्शन दिखाई दे रहा हैं।

किसी खास प्रोडक्ट को अपने GlowRoad Shop में कैसे जोड़

अब यहां पर Litehindi इसलिए लिख रहा हैं, क्योंकि Litehindi मेरे GlowRoad Shop का नाम हैं। तो यहां पर आपके Shop का नाम होगा उसमे इस Product को Add करने का ऑप्शन मिल जायेगा ।

अब जैसे की मैं इस प्रोडक्ट जो को एक साड़ी हैं इसे मैं अपने Shop में Add करने के लिए Add To Litehindi के ऑप्शन पर क्लिक करूंगा ।

इसके बाद मुझे इस प्रोडक्ट के प्राइज में अपना मार्जिन को जोड़ने का ऑप्शन मिलेगा ,

किसी खास प्रोडक्ट को अपने GlowRoad Shop में कैसे जोड़

यहां पर मैंने अपना मार्जिन सेट करने के बाद जैसे ही Submit के ऑप्शन पर क्लिक करूंगा, तो वो चुनानीदादा प्रोडक्ट मेरे Shop में Add हो जायेगा, और इस तरह आप किसी भी स्पेशल प्रोडक्ट को अपने GlowRoad Shop में Add कर सकते हैं।

GlowRoad App में अपना Bank Account कैसे जोड़

दोस्तो GlowRoad App से आप जितना भी पैसे कमाते हैं, उसे अपने पास तक लाने के लिए सबसे पहले आपको GlowRoad App में अपना Bank Account को जोड़ना होता हैं।

वैसे अगर आप को मालूम नही हैं की किस तरह हम GlowRoad App में अपने बैंक अकाउंट को ऐड कर सकते हैं, तो ग्लोरोड ऐप में अपने बैंक अकाउंट को ऐड करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कीजिए।

#स्टेप 1. GlowRoad में अपने बैंक अकाउंट को जोड़ने के लिए सबसे पहले आपको अपना GlowRoad App को ओपन कर लेना हैं। इसके बाद आपको My Account के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं।

#स्टेप 2. My Account के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद अब आपको My Bank Details के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं। जैसा की आप नीचे दी गई Guide Image में देख रहे हैं।

GlowRoad App में अपना Bank Account कैसे जोड़

#स्टेप 3. जब आप My Bank Details के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं, इसके बाद आपको अपने बैंक को जानकारी भरने का ऑप्शन मिल जाता हैं।

GlowRoad App में अपना Bank Account कैसे जोड़

यहां पर अपने बैंक को जानकारी को भरने के बाद अब आपको Save के ऑप्शन पर क्लिक करके, अपने ईमेल आईडी तथा मोबाइल नंबर की भी जानकारी को भर देना हैं।

इसके बाद सफलता पूर्वक आपका बैंक अकाउंट GlowRoad App के साथ जुड़ जाता हैं। अब आप GlowRoad App से जितना भी पैसा कमाएंगे, वो सीधा आपके इसी बैंक अकाउंट पर आज जायेगा ।

GlowRoad App से पैसे को कैसे निकाले

आपको बताते चले की जब आप GlowRoad में अपना Bank Account को Add कर देता हैं, इसके बाद आपको कुछ करने की जरुरत नहीं होती हैं, क्योंकि जब आप GlowRoad App में अपना बैंक अकाउंट को Add कर देते हैं, इसके बाद GlowRoad से आपकी जितनी भी कमाई होती हैं वो आटोमेटिक आपके बैंक अकाउंट में GlowRoad Team Transfer कर देती हैं |

Meesho VS GlowRoad कौन सा Best हैं?

जैसा की हम जानते हैं की Meesho भी एक बढ़िया Reselling करने का App हैं, जो कई सालो से Reselling की दुनिया में अपना पहला स्थान बनाया हैं, ऐसे में आपके मन में भी यह सवाल आ रहा होगा की Reselling करने के लिए इनमे से कौन सा App बेस्ट हैं |

तो आपको बता दे की दोनों ही Apps अपनी जगह बेस्ट Reselling Apps हैं, लेकिन अगर बात करें Meesho पर मिलने वाले Products की Quality की तो लोगो के हिसाब से Meesho का Product कभी कभी Third Class का निकल आता हैं |

लेकिन चुकी GlowRoad App अभी अभी मार्किट में आया हैं, इसलिए अभी तक तो GlowRoad के प्रोडक्ट के गुणवता अभी तक किसी Buyer ने किसी प्रकार का सवाल नहीं उठाया हैं, इसलिए मेरे ख्याल से अभी GlowRoad तथा Meeso Apps में से GlowRoad सबसे Best Reselling App हैं |

Glow Road App Real या Fake हैं.

GlowRoad एक रियल ऐप हैं, जो की आपको पैसे कमाने का मौक़ा देती हैं क्योंकी यह अमेज़न जैसे बड़ी कंपनी के द्वारा निकाला गया ऐप हैं, इसलिए आप इस ऐप पर भरोसा कर सकते हैं.

अभी तक जो भी लोग इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें किसी भी प्रकार के समस्या का सामना नहीं करना पड़ा हैं, इसलिए आप चाहे तो इस ऐप का इस्तेमाल करके खूब सारा पैसे कमा सकते हैं.

यह भी पढ़े

GlowRoad से पैसे कमाने के बारे में / गाइड विडियो



निष्कर्ष

तो दोस्तो हमे आशा नहीं पूरा विश्वास हैं की आपको हमारा यह पोस्ट GlowRoad App से पैसे कैसे कमाए बहुत पसंद आया होगा। हमने इस पोस्ट में आपको GlowRoad App को Download करने से लेकर इससे पैसे कमाने तक का पूरा प्रोसेस बताया हैं।

जिसके मध्यम आप घर बैठे बिना किसी ज्यादा मेहनत के महीने के 50 हजार रुपया से ज्यादा कमा सकते हैं। और इसके लिए आपको एक भी रुपया इन्वेस्ट करने की जरूरत नहीं हैं।

अब वैसे तो दोस्तो हमने इस पोस्ट में आपको GlowRoad App के बारे में पुरी जानकारी दे दी हैं। लेकिन अगर आपके मन में GlowRoad App से संबंधित अभी भी कोई सवाल हैं। तो आप उसके बारे में हमे नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

हम 15 मिनट के अंदर अंदर आपके द्वारा पूछे गए कमेंट का जवाब देने को कोशिश करेंगे, अब यहां नीचे आप GlowRoad App Se Paise Kaise Kamaye से सबंधित कुछ महत्वपूर्ण FAQ को पढ़ सकते हैं। जिसे लोगो के द्वारा बहुतों बार पूछा जाता हैं।

FAQ – GlowRoad App Se Paise Kaise Kamaye

GlowRoad App से कितना कमा सकते हैं?

वैसे अगर आप GlowRoad App पर सही तरीके से काम करते हैं तो आप इससे महीने के ₹50,000/- बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं |

GlowRoad से ज्यादा पैसे कैसे कमाए

अगर आप GlowRoad App से ज्यादा पैसे कमाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको GlowRoad App में अपना एक Shop बनाना होगा, आपको बता दे की Shop बनाने के बाद आपका Selling 10 गुणा बढ़ जायेगा, और आप ज्यादा पैसे कमा पाएंगे |

glowroad is real or fake

Real , आपको बता दे की GlowRoad एक Real App हैं, यह अमेज़न का एक Reselling App हैं, जहाँ पर आप Reselling का काम करके असली के पैसे कमा सकते हैं |

Glowroad customer care number

अगर आप GlowRoad App के Customer Care से बात करना चाहते हैं, तो इसके लिए आप इनके ऑफिसियल ईमेल [email protected] पर मेल लिखना होगा, या आप GlowRoad App के Official Website Glowroad.com पर जाकर Call Back का Request दे सकते हैं |

😎 बड़े भैया पोस्ट को शेयर करें

नमस्कार दोस्तों मैं Sonu Kumar इस ब्लॉग का लेखक और मालिक हूँ | मैं अपने ब्लॉग पर Career, Job, Earn Money Tips, और लोगो के Success Story के ऊपर लेख लिखता हूँ,

3 thoughts on “GlowRoad App Se Paise kaise Kamaye – ( हर महीने 50K )”

Leave a Comment